IPL Transfer Rules Mid Season Historic Change Excitement Increase

इस नियम के मुताबिक मिड सीज़न ट्रांसफर मे उन्ही खिलाड़ियों को शामिल किया जा सकता है जिन्होने अब तक दो या दो से कम मैच खेले है...

0
285

IPL Transfer Rules : आईपीएल 11 का लगभग आधा सीज़न खत्म हो चुका है और ऐसे मे चर्चा शुरु हो गई है कि किस खिलाड़ी के लिए ट्रांसफर पर फैसला किया जाएगा।आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि अब तक 24 मैच खेले जा चुके है और अब मिड सीज़न ट्रांसफर का नया नियम लागू हो सकता है।

Cricket SamacharContent Partner :

CricketSamachar.com Download the App on Android and Apple .

आईपीएल 2018 कि शुरुआत काफी दिलचस्प और रोमांचक हुई है।अब तक जितने भी मैच खेले गए है सभी मे हमें कुछ ना कुछ रोमांच देखने को मिला ही है।आईपीएल 2018 मे अब तक 24 मैच खेले जा चुके है।

जिन टीमो से ज्यादा आशा जताई जा रही थी उन टीमो का इस सीज़न मे काफी निराशजनक प्रदर्शन रहा है।मुंबई इंडियंस और दिल्ली डेयरडेविल्स निराशजनक प्रदर्शन करने वाली टीमो मे से एक है।वही किंग्स इलेवन पंजाब और सनराइजर्स हैदराबाद इस वक्त काफी अच्छी फोर्म मे चल रही है और प्वॉइंट टेबल के शीर्ष पर कब्जा बनाकर बैठे है।इन 24 मैचो मे कई शानदार रिकॉर्डस देखने को मिले है।

IPLTransfer Rulesहम सबने फुटबॉल के खेल में मिड सीज़न ट्रांसफर के बारे में सुना है, लेकिन अब यह फीचर आईपीएल 2018 में फुटबॉल लीग जैसे मिड सीज़न ट्रांसफर के लिए तैयार है। पहली बार, टी -20 लीग में मिड सीज़न ट्रांसफर होगा ।इस फीचर के आने से सभी दर्शको मे उत्साह बढ़ गया है ।

आप सब की जानकारी के लिए बता दे कि इस नियम के मुताबिक मिड सीज़न ट्रांसफर मे उन्ही खिलाड़ियों को शामिल किया जा सकता है जिन्होने अब तक दो या दो से कम मैच खेले है।हर टीम मे ऐसे खिलाड़ी मौजूद है जिन्हे अब तक एक या इससे ज्यादा मैच खेलने का मौका नही मिला है।

वैसे तो आईपीएल अभी बहुत लंबा चलना है तो जाहिर सी बात है इसमे कई बदलाव देखने को ओर मिलेगे।देखते है मिड सीज़न ट्रांसफर मे किन खिलाड़ियों को नई टीम मिलती है।

More Cricket Stories Here

LEAVE A REPLY